- Advertisement -
HomeUncategorizedसैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग देखें

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग देखें

- Advertisement -
- Advertisement -

COVID-19 महामारी के कारण कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा।



नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स प्रमुख सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर कहा है कि वह अगले हफ्ते गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन का अनावरण करेगा, जब वह फोन के आगे के विवरण की घोषणा करेगा।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 के लिए 1 सितंबर को हमसे जुड़ें: गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 इवेंट की जमीनी विशेषताओं को गहराई से जानने के लिए अनपैक्ड पार्ट 2 सैमसंग.कॉम और news.samsung.com/in/ पर सुबह 10 बजे या 07 बजे उपलब्ध होगा। 30 बजे IST, “सैमसंग ने एक बयान में कहा है।



COVID-19 महामारी के कारण कार्यक्रम ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा। दर्शक सैमसंग की वैश्विक वेबसाइट और news.samsung.com पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 को पहली बार 5 अगस्त को गैलेक्सी अनपैकड ऑनलाइन इवेंट में प्रदर्शित किया गया था, हालांकि फोन की कीमत के साथ-साथ इसके विस्तृत स्पेक्स को आधिकारिक नहीं बनाया गया था।

यह भी पढ़ें :1 मिनट में offer आउट ऑफ स्टॉक ’होने के लिए इस सस्ते फोन पर ऑफर प्राप्त करें, आपको 6000mAh की बैटरी मिलेगी




यहाँ हम अब तक क्या जानते हैं

गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 सैमसंग के मूल फोल्डेबल स्मार्टफोन, गैलेक्सी फोल्ड का उत्तराधिकारी है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था।

सैमसंग ने पुष्टि की है कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 में 7.6 इंच की स्क्रीन दी गई है, जबकि 6.2 इंच का कवर डिस्प्ले है, जो कि अपने पूर्ववर्ती 7.3 इंच और 4.6 इंच डिस्प्ले से बड़ा है।



यह 4,500mAh की बैटरी पैक करता है। फोल्डेबल हैंडसेट दो रंगों में आता है: मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रोंज़।

कंपनी ने एक ब्रांड के तहत अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स को मजबूत करने के लिए नाम में “Z” जोड़ा। Z लाइनअप में वर्तमान में एक लंबवत फोल्डिंग गैलेक्सी Z Flip शामिल है।

गैलेक्सी जेड फ्लिप की तरह, सैमसंग ने कहा कि वह फैशन ब्रांड थॉम ब्राउन के साथ साझेदारी में गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 के सीमित संस्करण को भी जारी करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments